The Greatest Guide To भूत की कहानी

Wiki Article

 यह दृश्य ने हमे चौकाया था। भूत होते हैं इस बात पर यकीन आ गयी थी।

मैं हँसने लगा कि यह तो झूठी कहानी है। अगर वो लड़का लौटा ही नहीं तो लोगों को किसने बताया कि वह आवाज़ उसके पिता की थी।

पहलवान से जीतना असंभव जानकर भूत मोहन के सामने पेड़ न काटने की गुजारिश करने लगे। भूतों ने कहा यह हमारा घर है। हम कई साल से यहां रह रहे हैं। हमारे घर को मत उजाड़ो। भूतों ने इसके बदले खेतों में काम कर उपज मोहन के घर पहुंचाने का प्रस्ताव रखा। मोहन को भूतों पर दया आ जाती है और वह उनका प्रस्ताव स्वीकार कर घर चला जाता है। इसके बाद से भूत समय-समय पर पहलवान के घर हर फसल पहुंचाने लगे।

रात बीतती जा रही थी, और युवक ने एक नए दृष्टिकोण से जीवन को देखना सीख लिया था। राजा की आत्मा ने कहा, “यह जगह सिर्फ भूत-प्रेतों की नहीं, बल्कि जीवित लोगों के लिए भी है। यहां आकर लोग अपने आत्मा के साथ मिलकर जीवन की सच्चाई को समझ सकते हैं।”

मैंने पीछे मुड़कर देखा वहाँ वो नहीं था तो मुझे लगा कि शायद ये नीचे चला गया है और मुझे भी नीचे बुला रहा है। वो अब मुझसे बोला कि अरे!

उनका कहना था कि शायद उस अजीब से साये ने उन्‍हे देख लिया था और वो उन्‍ही के तरफ धिमें धिमें बढ रहा था। इतना देख दोनों वहां से भाग गये। इस तरह की कई घटनाए get more info है जो कि हाईगेट कब्रिस्‍तान में देखने को मिली है। कई बार लोगों ने इस महसूस किया है। इस कब्रिस्‍तान से होकर जाने वाले सड़क पर कई बार लोगों की दुर्घटनाए भी हुयी है। इस कब्रिस्‍तान में कई बार कब्रों से लाशों के गायब होने का भी मामला सामने आ चुका है। आज भी इस कब्रिस्‍तान में आसानी से रूहों और आत्‍माओं को महसूस किया जा सकता है। भूत की कहानी डरावनी ।

To assist assist the investigation, you can pull the corresponding error log from the web server and submit it our guidance crew. Make sure you involve the Ray ID (which can be at the bottom of the mistake site). Extra troubleshooting resources.

मोहनलाल पहलवान भैसों का दूध पीने और उनकी देखरेख करने के अलावा कोई भी काम नहीं जानता था। तब पहलवान बोलता है - कमाई? कमाई क्या होती है? बताओ?

मुंशी राजा के पास जाता है और पहलवान के आने का कारण राजा को बताता है तब राजा मुंशी को आदेश देते हैं कि पहलवान को जितनी जमीन चाहिए, वह उसे दे दो। 

Your browser isn’t supported anymore. Update it to obtain the best YouTube knowledge and our most current features. Learn more

दिन भर के बाद, राज और सुनील ने भूतों के शहर का नक्शा बनाया और गाँव वापस लौटे। गाँववालों को बताया गया कि भूतों का शहर एक मज़ेदार और खुशी-खुशी जगह है और उन्हें डरने की जरूरत नहीं है।

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया कि इस घर में एक पुरानी कार भी है तो अब जब आप इस घर को गौर से देखेंगे तो ये कार हिलमैन मिंक्स जरूर आपका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करेगी। इस घर और कार को देखने के बाद आप महसूस करेंगे कि जैसे आप कोई पुरानी हिंदी मूवी देख रहे हैं जहां एक घर और कार अपनी तरफ से हर संभव कोशिश कर रही है कि वो आपको डरा सके। भूत की कहानी डरावनी।

भूत की कहानी डरावनी।

यह भी पढ़ें : चुड़ैल की कहानी सच्ची घटना

Report this wiki page